बोल्ड Sofia बनीं नन

बोल्ड Sofia बनीं नन

बोल्ड मॉडल, अभिनेत्री और सिंगर Sofia Hayat नन बन गई हैं। पिछले काफी वक्त से सोफिया खबरों से गायब थीं। हाल ही में sofia_hayatउन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करके अपने नन बनने की जानकारी दी। सोफिया के इस नए लुक को भी सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। हालांकि अभी तक सोफिया इस बारे में कुछ साफ नहीं किया है कि एकदम से उन्होंने यह फैसला क्यों लिया। कई तस्वीरों में सोफिया साधु संतों वाले परिधानों में नजर आ रही हैं। सोफिया बिग बॉस सीजन 7 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

    इंडस्ट्री में उनकी इमेज एक हॉट और बोल्ड मॉडल की रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं। सोफिया को 2013 में एफएचएम मैग्जीन ने वर्ल्ड की 81वीं मोस्ट सेक्सीएस्ट वुमन करार दिया था। मूलरूप से ब्रिटेन की रहने वालीं सोफिया को जुलाई 2012 में वोग इटैलिया ने कर्वी आइकन का टाइटल भी दिया था।

sofia hayat

मैं बदल गई हूं
सोफिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी बिना मेकअप की तस्वीरों के बारे में लिखा है, हम बिना मेकअप के भी खूबसूरत हैं। हेयर कलर, फैशन, हम जैसी भी हैं, उसमें परफेक्ट हैं। मैं बदल गई हूं, लव यू ऑल। सोफिया मदर। अपने इस नए रूप की घोषणा करने से पहले सोफिया ने बिकिनी में होली खेलते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी।

sofia_hayat_mother

Share:

Related Post

Leave a Reply