पाक पसंदगी में सलमान से आगे निकले अनुराग

  • बोले पाकिस्तान जाने के लिए माफी मांगे पीएम

पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में आवाज बुलंद करने वाली बॉलीवुड के दिग्गज अब सीधे प्रधानमंत्री पर ही उंगली उठाने लगे हैं। फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप ने पाकिस्तान जाने के लिए पीएम से माफी मांगने को कहा है। फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर मचे बवाल के बीच अनुराग ने एक के बाद एक पांच ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, सर आपने अभी तक पाक anurag-kashyapजाकर वहां के पीएम से मुलाकात के लिए माफी नहीं मांगी है, जबकि उसी दौरान 25 दिसंबर को कारण जौहर ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग कर रहे थे। अनुराग ने आगे कहा, यदि करण की फिल्म गलत है तो नरेंद्र मोदी को भी माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि वो भी टैक्स पेयर, यानी हमारे पैसे से पाकिस्तानी पीएम से मिले थे।

विवाद की वजह
दरअसल, करण जौहर की इस फिल्म में पाकिस्तानी हीरो फवाद खान लीड रोल में है। इसके चलते महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना सहित कुछ क्षेत्रीय दल फिल्म का विरोध कर रहे हैं। कुछ सिंगल स्क्रीन थिएटर ने भी फिल्म दिखाने से इंकार कर दिया है। राज ठाकरे की पार्टी ने साफ किया है कि यदि फिल्म से फवाद के सीन नहीं हटाए गए तो वो इसे रिलीज नहीं होने देंगे। करण जौहर के समर्थन में अब बॉलीवुड की कई हस्तियां उतर आई हैं। जिसमें अनुराग कश्यप ने सबसे बोल्ड तरह से अपनी बात रही है।

मुझे कॉल मत करो
अनुराग ने एक ट्वीट में लिखा है, मीडिया के लोगों मुझे कॉल करना बंद करो। मुझे जो कहना था, वो कह दिया और मैंने शराब पीकर ये ट्वीट नहीं किए हैं। अनुराग ने सोशल मीडिया पर देशभक्ति करने वालों को नसीहत देते हुए कहा, यहां पर चिल्लाकर अपनी देशभक्ति साबित करने के बजाए सीमा पर जाकर देश की सुरक्षा करो।

ठाकरे पर निशाना
अनुराग ने राज ठाकरे का नाम लिए बिना कहा, मैं एक ऐसी पार्टी से मुखातिब नहीं होना चाहता जो अपना महत्व खो चुकी है और फिल्म इंडस्ट्री के जरिए खबरों में आना चाहती है।

Leave a Reply