बीएमसी ने मांगी घूस तो कपिल ने पीएम पर कसा अच्छे दिनों का तंज

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीएमसी अधिकारियों पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। कपिल ने पीएम को ट्वीट करके पूछा है कि क्या यही उनके अच्छे दिन हैं। अपने पहले ट्वीट में कपिल ने कहा है, मैं करोड़ों रुपए kapilटैक्स भर रहा हूं। लेकिन इसके बाद भी मुझे मुंबई में अपना ऑफिस बनवाने के लिए घूस देनी पड़ेगी। पीएम को टैग करते हुए अपने दूसरे ट्वीट में कपिल ने कहा, क्या ये हैं आपके अच्छे दिन? कपिल के ट्वीट के बाद हरकत में आते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। कपिल की मानें तो बीएमसी अधिकारियों ने उनसे 5 लाख रुपए रिश्वत की मांग की। हालांकि उन्हांेने अब तक इसकी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

पीएम को क्यों घेरा?
कपिल के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं हैं। कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है तो किसी ने करप्शन के खिलाफ आवाज उठाने के लिए उनकी तारीफ की है। हालांकि भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने इस मामले में प्रधानमंत्री को लाने के लिए कपिल पर निशाना साधा है। तिवारी ने कहा, कपिल को लिखित शिकायत करनी चाहिए। उन्होंने 15 करोड़ रुपए टैक्स भरा है, इसका मतलब उनकी कमाई लगभग 50 से 60 करोड़ रही होगी और इसका मतलब यही है कि उनके अच्छे दिन आ गए हैं। तिवारी ने आगे कहा कि देश में कई तरह की समस्याएं हैं और उन्हें केवल अपनी ही समस्या सूझ रही है।

tweet

ये वजह तो नहीं
कपिल पिछले काफी समय से नरेंद्र मोदी को अपने शो में बुलाने की कोशिशें कर रहे हैं। सार्वजनिक तौर पर कई पर वो अपनी अच्छा जाहिर भी कर चुके हैं, लेकिन पीएम की ओर से अब तक उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है। इसलिए माना जा रहा है कि रिश्वत के मामले में सीधे प्रधानमंत्री को खींचना कपिल की सोची समझी रणनीति का हिस्सा है। कपिल जानते हैं कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मोदी काफी सख्त रुख रखते हैं, ऐसे में यदि वे उनके ट्वीट को गंभीरता से लेते हैं तो शायद आने वाले समय में मोदी के कपिल के शो में आने की संभावना बढ़ जाए।


Leave a Reply