नाना और अभिजीत ने सलमान को कोसा!

बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी को लेकर चल रही बहस के बीच नाना पाटेकर ने इशारों ही इशारों में सलमान खान को निशाने पर लिया है। नाना ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, मुझे लगता है पाकिस्तान, कलाकार ये बातें बाद में, पहले मेरा देश। देश nana-abhiके अलावा मैं किसी को नहीं जानता और न ही मैं जानना चाहूंगा। उन्होंने कहा, हम कलाकार देश के सामने खटमल की तरह हैं। हमारी कोई कीमत नहीं, पहले देश है। जब नाना से पूछा गया कि पाकिस्तानी कलाकारों के मुद्दे पर बॉलीवुड बंटा हुआ है तो उन्होंने कहा, बॉलीवुड क्या कहता है मैं नहीं जानता। मैंने ढाई साल सेना में गुजारे हैं तो मुझे मालूम हो कि जो हमारे जवान हैं उनसे बड़ा हीरो कोई नहीं हो सकता। हमारे असली हीरो जवान हैं, हम तो बहुत मामूली और नकली लोग हैं। हम जो बोलते हैं उस पर ध्यान मत दो।
उनकी औकात नहीं
नाना पाटेकर ने पत्रकारों से जोर देकर कहा कि तुम्हें समझ आ गया मैं किसके बारे में बोल रहा हूं, तो मैं उन्हीं के बारे में बोल रहा हूं। हम जो पटर पटर करते हैं उस पर ध्यान मत दो। इतनी अहमियत मत दो किसी को। उनकी औकात नहीं है उतनी अहमियत की। माना जा रहा है कि नाना ने यह बातें सलमान खान और करण जौहर को ध्यान में रखते हुए कहीं। क्योंकि सलमान और करण ने पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी का विरोध किया था।

सलमान पर सीधा निशाना
सिंगर अभिजीत ने सीधे तौर पर सलमान खान को निशाना बनाया है। शायद अभिजीत एकमात्र ऐसे कलाकार ने हैं, जिन्होंने सामने आकर सलमान के खिलाफ कुछ बोला है। वरना बॉलीवुड में सलमान की बात काटने की हिम्मत कोई नहीं कर पाता। पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन पर सलमान की आलोचना करते हुए अभिजीत ने कहा, फवाद खान ने अपने देश पाकिस्तान के प्रति सच्ची देशभक्ति दिखाई, लेकिन सलमान खान को भारत के प्रति अपनी ईमानदारी दिखाने में शर्म आती है। उन्होंने कहा, सुपरस्टार पाकिस्तानियों के साथ शूटिंग करने में इतने व्यस्त हैं कि उरी हमले या पाकिस्तान की ओर से आतंकी गतिविधियों की खबरें नहीं देखते।

Leave a Reply