Salute: बुजुर्ग ड्राइवर ने बचाई महिला की आबरू

मुुंबई में एक महिला को गुंडों से बचाने वाले बुजुर्ग कैब ड्राइवर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। ह्यूमंस ऑफ बांबे फेसबुक पेज पर इस घटना का पूरा ब्यौरा दिया गया है। 17 अक्टूबर की इस पोस्ट को 2200 बार शेयर किया जा चुका है। फेसबुक पर कमेंट करने वालों ने इस कैब ड्राइवर को चाचा कहकर सम्बोधित किया है। यह ड्राइवर पिछले 35 सालों से कैब चला रहा है।

cabdकाम आया तरीका
पोस्ट के मुताबिक रात साढ़े बारह बजे के आसपास कैब ड्राइवर ने देखा कि सुनसान सड़क पर अकेली जा रही और कुछ लोग उसके पीछे हैं। वो लोग सीटियां बजा रहे थे और महिला पर अश्लील फब्तियां कस रहे थे। कैब ड्राइवर सड़क के दूसरी तरफ था। वो जानता था कि तीन लोगों को अकेले संभालना उसके लिए संभव नहीं होगा, इसलिए उसने गुंडों का ध्यान भटकाने के लिए तेजी से हॉर्न बजाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर गुंडे घबरा गए और दूसरे दिशा में भाग निकले।

घर तक छोड़ा
इसके बाद कैब ड्राइवर महिला के पास गया और मदद की पेशकश की। ड्राइवर के मुताबिक, उसका चेहरा डर के चलते पीला पड़ गया था। गाड़ी में बैठने के कुछ मिनट तक वह पूरी तरह खामोश रही। घर आने पर जब वो उतरी तो उसने मेरे दोनों हाथ पकड़कर रोना शुरू कर दिया और बार बार शुक्रिया कहने लगी। मुझे रुकने का कहकर वो घर के अंदर चली गई। जब लौटकर आई तो उसके हाथ में एक रसगुल्ले का डिब्बा था। उसने मुझसे कहा कि मैं इसे अपने परिवार के लिए ले जाऊं।

Leave a Reply