सच में एक-दूसरे का खून पीता है ये कपल!

आपने अक्सर पति-पत्नी को एक-दूसरे से कहते सुना होगा कि ‘मेरा खून मत पीओ’, लेकिन आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि एक जोड़ा असल में ऐसा कर भी रहा है. टेक्सास निवासी लीया और टिम वास्तविक जीवन के वैम्पायर हैं. जो अपनी सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए एक-दूसरे का खून पीते हैं. इस अनोखे जोड़े की मुलाकात दो साल पहले एक वैम्पायर फेस्टिवल में हुई. तब से लेकर अब तक दोनों एक साथ रह रहे हैं और अगले साल वैम्पायर थीम वाले समारोह में दोनों शादी भी करने जा रहे हैं.

गहरा हुआ प्यार
लीया के मुताबिक, जब टिम पहली बार मेरे पास आया तो उसने कहा कि वो मुझे जानना और समझना चाहता है. मैं टिम के आकर्षक व्यक्तित्व से बेहद प्रभावित थी, इसलिए मैंने तुरंत हां कर दी. इसके बाद हम लोग फेसबुक पर दोस्त बने और हमारा प्यार गहरा होता गया. बकौल लीया, शुरू में हमारी सेक्स लाइफ सामान्य थी, हमने महसूस किया कि इसे और भी बेहतर बनाया जा सकता है. लिहाजा बाद में हम एक दूसरे का खून पीने को राजी हो गए.

सामान्य बात
टिम और लीया हर रोज़ एक दूसरे का खून पीते हैं, दोनों के लिए यह बेहद सामान्य है. दोनों कहते हैं कि खून पीना एक अनुभव है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. हालांकि टिम और लीया जानते हैं कि इससे खतरनाक बीमारियों का खतरा हो सकता है, इसलिए दोनों नियमित रूप से अपनी जांच करवाते रहते हैं.

सोर्स: द सन  

Leave a Reply